Breaking News
recent

गीता प्रेस गोरखपुर की पुस्‍तकें नि शुल्क डाउनलोड करें : पूरी गाइड

 
 
गीता प्रेस गोरखपुर की पुस्‍तकें नि शुल्क डाउनलोड करें : पूरी गाइड 
 
 
नमस्कार दोस्तों मैं रविन्द्र कुमार योगी हूँ और 
मैं पिछले एक महीने से आपको टेक्नोलॉजी से भरी खबरे देते आ रहा हूँ | 
 मेरे पोस्ट हैकिंग , क्रिकेट , कमाई , इन्टरनेट के बारें में थी | 
और कल मैंने  
एक वोटिंग सिस्टम अपनी वेबसाइट पर लगाया था अगर आप अपनी 
पसंदीदा आईपीएल टीम को सपोर्ट करना चाहते है तो जरुर वोट करें |
 
 
अब मैं आपको गीताप्रेस गोरखपुर की किताबों के बारें में बताऊंगा जो
 अब डिजिटल हो गई है अब फ्री में आप उन्हें पढने के अलावा डाउनलोड भी कर पाएंगे | 
गीताप्रेस गोरखपुर की किताबों अर्थात अध्यात्मिक किताबें आप पहले खरीद कर पढ़ते थे 
अब वे आप फ्री में पढ़ पायगें |
 
 
 
इन्हें गीताप्रेस गोरखपुर की वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है |
 
 
 
कुछ मुख्य पुस्तके आप यहाँ से पढ़ सकते है :-
 
 
·         Gita Sadhak Sanjivani 
·         Shrimad Bhagwat Gita
·         Durga Saptasati
·         Dhyan Aur Mansik Puja
·         Gajendra Moksh
·         Sri Vishnusahasranaam
·         Sri Narayan Kavach
·         Ramraksha Stotram
·         Shivmahimanh Stotra
·         Saar Sangrah
·         Sikha (Choti) Dharan ki Avsayakta
·         Satsang ki Marmik Batein
·         Sunder Kand
·         Santangopalsatotra
·         Sunderkand with Hanuman Chalisa
·         Gorakha avam Gosamverdhan
 
Ravindra Kumar Yogi

Ravindra Kumar Yogi

Powered by Blogger.